Moviesflix 2021: Free Download Hollywood and Bollywood Movies in HD

Moviesflix 2021 : अपने हिंदुस्तान में डुप्लीकेसी बहुत होती है। कोई भी जिस कंपनी में बनने से पहले मार्केट में जाती है। ऐसे ही फिल्मों की दुनिया में मूवीस बनी रही होती है। उससे पहले या मूवीस कई वेबसाइट से लिक हो जाती है। Moviesflix एक ऐसी वेबसाइट है जो movies को पायरेटेड वर्जन में लिक करती है

दोस्तों movies की पायरेसी भारत में  बल्कि बाकि देशो में भी भड़ता ही जा रहा है | और Movies की piracy को बढ़ावा देने में कही न कही हाथ हम लोगो का ही है क्योकि हम ही movieflix जैसी website को share करते है जिस से यह website दिन पर दिन popular होती जा रही है | इसीलिए आज मेने सोचा आप सभी को इसके बारे में विस्तार में बता दिया जाये

Moviesflix क्या है। 

Moviesflix 2021: Free Download Hollywood and Bollywood Movies in HD

Moviesflix एक फॉर्म है जोकि पायरेटेड कांटेक्ट की मूवीस बना रहा है इनका नेटवर्क काफी बड़ा है यह इस नेटवर्क से काफी पैसा कमा रहे हैं लेकिन भारत सरकार द्वारा इन पायरेटेड वीडियोस पर पाबंदी लगा दी गई है। 

क्या आप लोग भी मूवीस के दीवाने हैं। और हमेशा गूगल पर Moviesflix के Movie सर्च करते रहते हैं। तो आज मैं आपको क्यूटी मूवीस की वेबसाइट के बारे में बताऊंगा जो की बहुत बड़ी Piracy Website है। और इंटरनेट पर Moviesflix के नाम पर Piracy फैला रही है। तो आज हमने सोचा है कि Piracy Website के बारे में आपको थोड़ी Knowledge दी जाए क्यूटी मूवीस तमिल रॉकर्स Piracy वेबसाइट में से एक है। 

Moviesflix का इतिहास :-

Moviesflix वेबसाइट की शुरुआत फिल्मों की दुनिया में हॉलीवुड बॉलीवुड छोटी फिल्मों के रूप में हुई थी। जैसे जैसे समय बढ़ता गया मूवीज फ्लिक्स पर मूवीस अपलोड होती रही आर्य वेबसाइट काफी लोकप्रिय हो गई। और आज के समय में योर वेबसाइट इंटरनेट पर सबसे लोकप्रिय टोरेंट वेबसाइटों में से एक है। और यह साइट अभी के समय में अधिक से अधिक लोकप्रिय बनती जा रही है क्योंकि यह साइट अपने मूवीस के साथ हमेशा अपडेट रहती है और साइट को हमेशा अपडेट रखती है अरे अपनी यूजर को हमेशा अपने लेटेस्ट मूवी प्रोवाइड करते रहती है। लेकिन कितना बार सरकार ने इस पर रोक लगा दी है लेकिन उनके मालिक भी इस साइट की URL चेंज करके इस साइट को हमेशा चालू रखते हैं। 

Moviesflix इल्लीगल क्यों है?

इसमें जरूरी नहीं कि Moviesflix इलीगल है। यहां पर वह सारी वेबसाइट इल्लीगल है है जो कि Paid Content फ्री में प्रोवाइड करती है फ्री मूवीस आपको ऐसी ही इलीगल वेबसाइट पर मिलेगी क्योंकि कोई भी ऑफिशियल ऐप या फिर वेबसाइट जैसे कि अमेजॉन प्राइम नेटफ्लिक्स आपको पेट कांटेक्ट फ्री में नहीं देते आपको उसके लिए सब्सक्रिप्शन देना पड़ता है अमेजॉन प्राइम और नेकलेस आपको पेट फाउंटेन शो करने के लिए चार्जेस लेती है जैसे कि सब्सक्रिप्शन। इन पर आपको मूवीस देखने के लिए सब्सक्रिप्शन या प्रीमियम बाई करना पड़ता है। 

लेकिन मूवीस प्लीज आपको फ्री में मूवीस प्रोवाइड करती है और आप यहां से फ्री में अनलिमिटेड मूवीस डाउनलोड कर सकते हैं।

क्या moviesflix का उपयोग करना कानूनी है। 

इस वेबसाइट पर मूवी डाउनलोड और इसका उपयोग करना भारत सरकार द्वारा कानूनी तौर पर अवैध है। केवल इस साइट पर ही नहीं इंटरनेट पर जितने भी पायरेसी वेबसाइट है उस पर भाग लेना भारत सरकार द्वारा गतिविधि में भाग लेना प्रतिबंधित है।  तो काफी लोग भारत सरकार द्वारा चलाई गई इस नियम को पालन करते हैं और मूवीस को डाउनलोड कानूनी वेबसाइट को यूज़ करके करते हैं अन्यथा जो इलीगल तौर पर इस वेबसाइट को यूज करते हैं उन्हें सजा दी जाती है। सजा के तौर पर उन्हें 3 साल की जेल और 10 लाख का जुर्माना देना होता है।

Moviesflix की विशेष विशेषताएं निम्नलिखित हैं :-  

कई वेबसाइट को यूज करने के बावजूद भी यूजर फ्री में मूवी डाउनलोड करने के लिए या फिर वेब स्ट्रीमिंग के लिए Moviesflix को अपनी पहली पसंद के तौर पर चूस करते हैं। इसके बावजूद भी कई ऐसे विशेष विशेषताएं इस वेबसाइट की जो यूजर को इस वेबसाइट पर काफी करीब ले आती है और इससे अधिक लोकप्रिय बना लेती है। Moviesflix की एक अच्छी विशेष यह है कि वह अपने यूजर को उनकी पसंदीदा मूवी फ्री में डाउनलोड या स्टीम करने की अनुमति देती है। कई वेबसाइट ऐसी होती है जो अपने यूजर को मूवी डाउनलोड करने की अनुमति देती है लेकिन उसे स्टीम करने की अनुमति नहीं देती और कई ऐसे ही वेबसाइट होती है जो अपने यूजर को स्टीम करने की अनुमति देती है लेकिन उसे डाउनलोड करने का अनुमति नहीं देती। लेकिन मूवी असली एक ऐसी वेबसाइट है जो अपने यूजर को दोनों ही चीज प्रदान करती है डाउनलोड के साथ साथ यूज़र उस मूवी को स्ट्रीम भी कर सकते हैं।

एक ऐसी वेबसाइट है जिस पर आप अनलिमिटेड मूवीस देख सकते हैं। अरे सी खास बात यह है कि आप जितने भी हाल में रिलीज हुई   (latest) मूवीस है उन्हें आप इस वेबसाइट पर देख सकते हो। इस वेबसाइट पर आप Hollywood, Bollywood, Telugu Malayalam और आप अपने फेवरेट मूवीस को इस साइट पर से एचडी क्वालिटी में डाउनलोड कर सकते हैं इस साइट पर आपको पायरेसी कॉन्टेंट के  मूवीस प्राप्ति कर सकते हैं। भारत में पायरेसी गैरकानूनी है इसलिए भारत सरकार ने मूवीज फ्लिक्सजैसी साइटों पर पाबंदी लगा दिया हैं। इस पाबंदी से बचने के लिए मूवीज फ्लिक्स अपने Domain name हमेशा चेंज करते रहती है। यह साइट आपको फुल मूवी HD Quality में डाउनलोड करने की अनुमति देती है। Moviesflix illegally रुप से कई movies लिक करते रहती है। 

Basically Moviesflix एक वेबसाइट है जो कि आपके पसंदीदा   हॉलीवुड मूवीस बॉलीवुड मूवीस वेब सीरीज English या Hindi में Free में मिलती है। आपको सारी मूवीस किसी भी Format में मिल जाएगी

240p, 360p, 480p, 720p, 1080p मैं मिल जाती है। यह एक ऐसी Site है जिस पर आप पूरी तरह से ऑनलाइन मूवीस नहीं देख सकते इसके लिए आपको इसे डाउनलोड करना रहता है। 

आपके सारी फेवरेट मूवीस की कलेक्शन रखता है और आपको यह सुनकर काफी खुशी होगी कि Moviesflix को यूज करके आप पूरी तरह से शेफ है। क्योंकि ऐसे बहुत वेबसाइट है जोकि आपके पर्सनल डाटा लिख कर देती हो लेकिन Moviesflix एक ऐसी वेबसाइट है जिस पर आप ऑनलाइन या फिर डाउनलोड कर के मूवी को सैफली यूज कर सकते हैं।

 यह Website Movies link, web series और Documentaries Free में डाउनलोड link उपलब्ध कराने के लिए दुनिया भर में फेमस है। यहां पर आपको Popular Tv Shows, Popular Web Series और अन्य आपके फेवरेट Shows देखने को मिल जाएगा जिसको देखकर आप अपने फ्री टाइम को स्पेंड कर सकते हो। यहां पर आपको कोई भी मूवीज रिलीज होने से 1 हफ्ते के अंदर ही आपको यहां देखने को मिल जाएगी। इसके साथसाथ आप यहां पर Web Series, Documentaries सर्च करके देख सकते हैं। इस साइट से आपको मूवी डाउनलोड करने के लिए कोई पैसे खर्च करने का जरूरत नहीं है‌‌ यानी कि आपको Credit card – Debit card – Master card से पैसे कटवा कर मूवीस देखने की जरूरत नहीं है। यह साइट आपको Free में Download करने की अनुमति देता है और फ्री में आप इसको इस्तेमाल कर सकते हैं यह साइट किसी भी तरह का का डिटेल नहीं मानता जैसे कि Debit card – Credit card इसमें आपको कोई डिटेल देने की जरूरत नहीं है। moviesflix Website को Visit करने से पहले उसके बारे में जानना बहुत जरूरी है ताकि आपको भविष्य में किसी भी तरह का दिक्कत ना हो। कोई भी Movie रिलीज होते ही Moviesflix में ऑनलाइन लिक कर दिया जाता है‌‌ यहा लिक हुई जितनी भी Content है वह illegal है। यहां पर उपलब्ध Content गैर कानूनी तौर पर उपलब्ध कराया जाता है। किसी भी Pirated Website यूज़ करना illegal है। यहां पर उपलब्ध जितने भी कांटेक्ट है वह आपको अच्छे Quality में 1080p, 720p, 360p उपलब्ध है। कोई भी Latest Movies Release होते ही यहां पर अपलोड हो जाता है जिससे कि आपको कोई भी Latest Movies फ्री में Available हो जाती है। 

भारत के साथसाथ यह Website अन्य देश में भी काफी पसंद किया जाता है यह वेबसाइट बहुत ज्यादा ही Active है यह एक Team के द्वारा चलाया जाता है इस वजह से यह वेबसाइट हमेशा एक्टिव रहता है यह Website अपने यूजर को लेटेस्ट मूवीस हमेशा उपलब्ध कराता है। यहां पर काफी Bollywood के Latest Movies उपलब्ध रहते हैं रिलीज होने के साथ ही इस वजह से इंडियन यूजर इस वेबसाइट को काफी पसंद करते हैं। 

Movieflix Free Movies Download?

Moviesflix 2021: Free Download Hollywood and Bollywood Movies in HDक्यूटी मूवीस पर आप मूवीस अच्छी क्वालिटी में और एचडी क्वालिटी में डाउनलोड कर सकते हैं क्यूटी मूवीस वेबसाइट यह दावा करती है कि आप यहां से कोई भी मूवी HD में Download कर सकते हैं और आप यहां से एक या दो मूवीस Hd में नहीं बल्कि अनलिमिटेड मूवीस HD में Download कर सकते हैं। यहां पर आपको मूवीस में बहुत सारे कैटेगरी से मिल जाती है जिससे कि Hollywood, Bollywood, Telugu, Malayalam तमिल आपको किट्टी मूवीस वेबसाइट पर टू जेड मूवीस एचडी प्रिंट में मिल जाती है मूवीस की बात करें तो और क्वालिटी की बात करें तो आपको यहां पर हर एक मूवी अच्छे प्रिंट में मिल जाएगी। यहां पर आपको मूवीस 1080p, 720p, 480p, 360p में मिल जाती है। लेकिन यह सारी मूवीज आपको Pirates Version में मिलती है। 

Movieflix illegal kyo hai ?

जरूरी नहीं है कि Movieflix एक illegal Website  है यहां पर वह सारी वेबसाइट इलीगल है जो आपको Paid Content – Free में देती है। मूवीस फ्री में आपको ऐसे ही illegal Website पर देखने को मिलेगी अगर आप कोई official App  पर देखते हैं जैसे कि Amazon Prime – Netflix तो इस पर आपको Premium Subscription Buy करना पड़ता है। 

लेकिन क्यूटी मूवीस में ऐसा नहीं है आप यहां पर अनलिमिटेड मूवीस Free में डाउनलोड कर सकते हैं।

जैसेजैसे इंटरनेट का यूज बढ़ रहा है वैसे वैसे पायरेसी वेबसाइट को बढ़ावा मिलते जा रहा है। क्योंकि आज के समय में हम अपना सारा काम अपने स्मार्टफोन से ही करते हैं चाहे वह रिचार्ज क्यों ना हो हम इतने अपडेट हो गए हैं कि हम सिनेमा हॉल के बजाएं अपने स्मार्टफोन में मूवीस देखना पसंद करते हैं और मूवीस की तलाश में हम ऐसे क्यूटी मूवी जैसीपायरेसी वेबसाइट पर जाते। क्यूटी मूवीस एक टॉप फाइव ऐसी वेबसाइट है और मूवीस को पायरेसी करना गैर कानूनी है और इसमें बहुत लंबे टाइम के लिए जेल भी हो सकती है और इसमें केवल ऑनर को ही नहीं बल्कि वह सारे लोगों को भी हो सकती है जो ऐसे पायरेसी वेबसाइट को यूज करते हैं उन्हें भी जेल जाने की चांसेस रहती है। और अगर आप इन वेबसाइटों से मूवीस डाउनलोड करना चाहते हैं तो ना ही करें।

Privacy रोकने के लिए सरकार का निर्णय। 

फिल्मों की चोरी खत्म करने के लिए भारत सरकार ने निर्णय लेते हुए यह कदम उठाया है कि जो भी व्यक्ति मूवीस को लिख करेगा उसे 3 साल की सजा होगी। और इसके तहत जो भी मूवीस को लिख कर रहा है उसको सजा के साथसाथ 10 लाख का जुर्माना भरना होगा। करवाई क्यों नहीं है।  Copyright law आमतौर पर civil court में होता है ना कि पुलिस द्वारा मुकदमा चलाया जाता है। Content  मालिक की मांग करते हुए civil court दायरे को दर्ज करता है। जो की website को बंद कर देता है।

Moviesflix से Movies कैसे Download करें। 

इस वेबसाइट पर आप हॉलीवुड बॉलीवुड और वे जितने टीवी टीवी शो है उसको आप यहां से डाउनलोड कर सकते हैं। मूवीस को डाउनलोड करने के लिए आपको Moviesflix के Site को Visit करना और उसके बाद आपको अपनी इच्छा अनुसार Search bar  में अपने मूवीस को सर्च करना यहां पर आपको Category मिल जाएगी Hindi and English Movies और भी अन्य Movies यहां पर आपको Quality की भी Category देखने को मिल जाएगी।

Step to Download Movies 

  • सबसे पहले आप सिस्टम VPN या और कोई भी Vpn को ऑन कर लीजिए। 
  • अब Moviesflix वेबसाइट को Visit कीजिए। 
  • अब आप जिस मूवी को भी डाउनलोड करना चाहते हैं उस मूवी को आप Search कर Search bar  से
  • अब आप Category के हिसाब से Movies को Select कीजिए। 
  • अब Download वाले Option पर क्लिक कीजिए। 
  • अब आपका Movies Download होना शुरू हो जाएगा। 

Moviesflix के live link list 

  • Moviesflix.pro
  • Moviesflix.win
  • Moviesflix.org
  • Moviesflix.live
  • Moviesflix.watch
  • Moviesflix.in
  • Moviesflix.asia
  • Moviesflix.me

Moviesflix के Alternative वेबसाइट

 मित्रो Movieflix की तरह ही देखने वाली बहुत साडी website है | इस आर्टिकल के माध्यम से आज में  उनके बारे में भी बताने वाला हूँ | निचे हमने कुछ वेबसइट के बारे में लिखा है आप सभी इन इन website के बारे में जरूर पढ़े | 

मेरी आप सभी को विनती है आप इन website से कोई भी मोवीस को download ना करे |इसी में आप सभी की भलाई है |   

ofilmywap

Movies‌ देखकर आप अपनी सारे स्ट्रेस को खत्म कर सकते हैं। आप दिन भर काम करके थक जाते हैं तो आप अपने मनपसंद मूवीस और अच्छी मूवीस देख कर अपनी थकान को खत्म कर सकते हो आप अपने आप को इंटरटेन कर सकते हैं। आप अपने सारे स्ट्रेस को अपने पसंदीदा फिल्म देख कर खत्म कर सकते हैं।

TamilRockers 

अगर आप कहीं Travel कर रहे है और उसी दरमियान आप बोर हो रहे हैं तो आप TamilRockers  पर अपने पसंदीदा मूवी देख कर काफी Refresh हो सकते हैं पिछले कुछ सालों से TamilRockers  Website काफी Popular हो रही है इस वेबसाइट पर आपको Malayalam और Tamil मूवीस की काफी Collection मिल जाएगी। इस वेबसाइट को यूज करते ही और इसका इंटरफेस देखते ही आपको पता चल जाएगा कि किसको Access करना कितना आसान है इस Website पर आप मूवीस को Download भी कर सकते हैं और उससे Online भी देख सकते हैं। 

SkyMovieshd

अगर आपको Movies देखना बहुत ज्यादा पसंद है तो SkyMovieshd Website बहुत अच्छी वेबसाइट है मूवीस के लिए यह वेबसाइट काफी Popular Website भी है। यश मूवी वेबसाइट पर आपको अलगअलग Language में काफी Movies मिल जाएंगे। इस वेबसाइट से आपको Movies Download करने के लिए Registration की जरूरत नहीं है आप बिना रजिस्ट्रेशन के भी अपने पसंदीदा मूवीस वह आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। यह वेबसाइट Restricted है मूवीस डाउनलोड करने के लिए आपको भी Vpn यूज करना पड़ेगा उसके बाद आप काफी आसानी से अपने पसंदीदा मूवीस को डाउनलोड कर सकते हैं। SkyMovieshd की वेबसाइट के साथसाथ App भी उपलब्ध है। 

Tamilgun

आप में से बहुत लोग सिनेमाघरों में जाने से ज्यादा अपने घर में बैठकर फोन में मूवी देखना पसंद करते हैं। लेकिन नई मूवीस जो सिनेमा हॉल में लगती है उन्हें मोबाइल में देखना बहुत मुश्किल है। क्योंकि जो नई मूवीस है उन्हें वेबसाइट पर मिलना बहुत मुश्किल है। लेकिन Tamilgun मूवीस रिलीज होने के 1 हफ्ते के अंदर ही उस मूवी को अपने वेबसाइट पर Upload कर देता है तो यहां पर आप कोई भी मूवीस को जो कि हाल ही में रिलीज हुआ है उसे देख सकते हैं और घर बैठे Theatre का मजा ले सकते हैं। Tamilgun से मूवीस डाउनलोड करना काफी आसान है और डाउनलोड करने के लिए आपको किसी भी तरह का Subscription लेने की जरूरत नहीं है आप ही से बिल्कुल फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। 

FullMaza

आप में से बहुत लोग यह तलाश में रहते हैं कि जो मूवी रिलीज हुई है रिलीज होने के साथ ही वह आपको वेबसाइट पर मिल जाए तो FullMaza Website सही विकल्प है लेटेस्ट मूवीस के लिए यहां पर आपको Hollywood Bollywood मूवीस की Collection मिल जाएंगी।  ओपनलोड पर आपको अन्य Movies Dubbed Version में मिल जाएंगी

TodayPk

हमें से काफी कम ही लोग होंगे जिनको मूवीस देखना पसंद नहीं होगा या फिर दुनिया में कुछ गिनेचुने लोग ही होंगे जिन्हें Movies देखना पसंद नहीं होगा आज के दौर में लोग अपने Stress को खत्म करने के लिए नई मूवीस के तलाश में रहते हैं नई मूवीस देखकर वह काफी रिफ्रेश फील करते हैं वह अपनी स्ट्रेस को भूल जाते हैं। Hd movie Plus illegal वेबसाइट जहां से आप Hollywood, Bollywood, Telugu और अन्य Movies डाउनलोड कर सकते हैं। इस वेबसाइट को यूज करना काफी आसान है आप अपने पसंदीदा मूवीस को काफी आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे। इस Website को आप अपने Laptop के साथ साथ अपने Smartphone से भी काफी आसानी से इससे Access कर सकते हैं। 

Leave a Comment