katMovieshd – 300mb New Movie Download

katMovieshd – 300mb New Movie Download

katmovieshd 2021: आज के समय मे शायद ही कोई ऐसा होगा जिसे HD Movies देखने का शौक न हो अगर कोई मना करता है तो आप समझ जाएगा कि वो झूठ बोल रहा है। क्योंकि आज के समय मे movies देखना लोगो की hobby बन चुकी है और ज्यादातर लोग अपने पसंद की movies को देखना पसंद करते है और internet से movies को download करते है । और अपना मनोरंजन किया करते है । तो आज में आपको ऐसे website के बारे में बताऊंगा जहा से हज़ारो लाखो लोग अपनी पसंद वाली movies को download करते है। तो चलिए सुरु करते है।

KatMoviesHD ये एक बहुत ही popular website है जिसके daily visitor लगभग 1 lakh है। अगर आसान भाषा मे कह तो इस website से हर रोज लाखो लोग movie को download करते है। और में आपको सुरु में ही बता देना चाहता हु की ये website पूरी तरह illegal है मतलब की गैर कानूनी website है और कानून की नज़रों में ये बहुत ही बड़ा अपराध कर रही है। आगे article में आज में आपको इसके बारे में और जानकारी दूंगा तो सुरु से लेके आखिर तक article को जरूर पड़े

आज के समय मे हर कोई अपना सारा काम अपने phone से करता है उसमें अब अगर Hd Movies या bollywood movies आदि देखने की बात हो तो वो अपने mobile में देखना ही पसंद करते है। और google पर अपने पसंद वाले hero की movie को search करने लग जाते है हर सर्च करते हुए हम इन piracy website जैसे katmovies.in पर चले जाते है हर इन website से movies को download कर लेते है और हम लोग भी crime कर देते है। देखिए अगर कोई भी website orignal content को free में देती है तो वो piracy कहलातीं है। जिसमें KatmoviesHD.com सबसे popular websites में से एक है।

वैसे internet पर आपको हज़ारो movies website मिल जाएगी जहॉ से आप अपनी पसंद की कोई भी movies को download कर सकते है । लेकिन website के बारे में knowledge न होने की वजह से हम लोग piracy website से movies download कर लेते है जिसमे KatMoviesHD भी शामिल है तो chalubaba की team ने सोचा है कि इसके विषय मे आज आपको कुछ जानकारी दी जाए जिस से आप सतर्क रह सके। तो चलिये सुरु करते है।

KatMoviesHd 2020 free movies download

katMovieshd - 300mb New Movie Download

वैसे मेने अपने पुराने article में downloadhub, todaypk, bolly4u, extramovies and moviesrulz आदि के बारे में बता चुका हूं । लेकिन में आपको katmovies.com के बारे में भी बताऊंगा जो कि internet पर बहुत पॉपुलर हो रही है। इस website पर आपको hollywood, bollywood movies के साथ साथ आपको यह web series भी मिल जाती है। क्योंकि आज कल web series बहुत popular है और लोग web series को देखना पसंद करते है।

Katmovies वेसे तो जायद बड़ी website नही है लेकिन अगर कहे तो छोटी website भी नही है। katmoviesHd website दावा करती है कि आप यह से unlimited movies download कर सकते है। ये website आपको latest released movies को सबसे पहले अपनी website पर upload करती है। जिस से इन website के visitor भड़ते है। और ये इस करके बहुत ही ज्यादा पैसा कमाते है। लेकिन इनके piracy करने से movies makers को बहुत ही ज्यादा नुकसान होता है। जिस से कारण वो बहुत ही परेशान है और indian goverment इन website के domain को banned कर देती है।

जब भी indian government इनका domain website को banned कर देती है तो इनकी website पर traffic आना बंद ही जाता है जिस से ये earning नही कर पाते लेकिन ये website का domain name change कर देते है और जिस से इनकी website पर ट्रैफिक आने लगता है और ये फिरसे पैसे कमाने लग जाते है। और फिरसे movies की piracy करने लगते है।

KatmoviesHD Bollywood Movie Download

सभी लोगो को अलग अलग movies देखने का शोक है जिसमे कुछ लोगो को bollywood movies देखने का शोक है। यो katmovies website पर आपको hd bollywood movies मिलेगी।

इन website पर आप जब भी कोई movies को download करोगे। तो download करने के लिए आपसे सभी details पूछेगा जैसे आपको movies की quality और उसका formate वगेरा सभी details जिस से आप अपने पसंद वाली movie को अच्छी quality में देख सके।

Katmovies Web series downloads

आज के समय मे अगर आपको web series को देखने का शोक न ऐसा तो हो ही नही सकता। katmovies अपनी website को दिन पे दिन popular करने में लगी हुई है। तो katmovies अपनी website पर latest webseries को publish करती है जिस से लोग उन्हें search करते है। और फिर इनकी website visit करते है और katmovies से webseries download कर लेते है।

एक बार visit करने के बाद लोगो को इनकी website का नाम याद कर लेते है और जब भी कोई new webseries release होतो ह तो सबसे पहले इसी website पर search करते है और download कर लेते है।

लेकिन ये piracy website है जो internet पर top level में movies की piracy कर रही है। जो कि बहुत ही बड़ा कानूनी जुर्म है। जिसके रहते सरकार इनका domain को block कर देती है। और इनकी website पर traffic आना बंद हो जाता है।

Katmovies पर available movies category

जैसा कि मैने आपको बताया था इन website पर से आप आसानी से कोई भी movie को download कर सकते है लेकिन आप यहां से ढेरो category में movies को download कर सकते है। जिसमे south movies, telugu movies download करने के साथ साथ आप यहाँ से बहुत सारी category में movie download कर सकते है। नीचे मेने कुछ catogery दी है आप इन्हें देख सकते है।

Katmovies से movies download कैसे करे?

वेसे तो katmovies piracy website है और यहां से movies download करना कानूनी जुर्म है। अपने देखो होगा कभी कभी किसी visit पर आप जब visit करते है तो लिखा आता है url blocked by indian goverment इस तरह तो वो website movies वाली होती है।

जिन्हें open करने के लिए आपको vpn की सहायता पड़ती है उसके लिए आप playstore से vpn नाम से कोई भी application download कर सकते है। और proxy लगा कर आप movies को download कर सकते है।

Katmovieshd के Features की जानकारी

आप सभी को katmovieshd पायरेसी वेबसाइट के बार में मालूम चल ही गया होगा की यह कैसे काम करती है और किस तरह से movies की piracy करके हम सभी को मुर्ख बनाती है | इस website के कुछ features है जिनके बारे में विस्तार से उल्लेख किया है उन्हें पढ़ने के लिए निचे देखे |

  1. उपलब्ध करवाई गयी movies आपको dual audio में मिलती है जिस से हमे एक ही movie को अलग अलग भाषा में Download करने की जरूरत नहीं पड़ती है |
  2. Movies को छोटे size में Compress कर देते है जिस से कम Internet Data में अच्छी Quality वाली movies download करके देख सकते है |
  3. Katmovieshd पर आपको एक request page भी मिलता है जिस से आप अपने पसंद की किसी movie को उपलब्ध करवा सकते है |
  4. किसी movies को सर्च करने के लिए आपको ऊपर कोनसे में Search के icon पर Click करके movies को सर्च कर सकते है | यह समय बचाने के लिए एक अच्छा तरीका है जो Katmovieshd ने अच्छा feature लांच किया है |
  5. Katmovieshd के Server बहुत Fast है जिस से कुछ ही मिंटो में आपकी movie Downlaod हो जाती है |

KatMoviesHD hindi में जानकारी

KatmoviesHd एक pirates website है जो internet पर bhaut ही ज्यादा popular है । ये हर दिन अपनी website पर ढेरो नई movies को upload करती है जिसमे katmovies bollywood moives, hollywood movies इस तरह की सभी movies शामिल है और इनके साथ साथ tv पर जितने भी shows आते है वो सब भी आपको इन पर आसानी से मिल जाएंगे।

ईन website पर आपको ढेरो ads देखने को मिलते है जिसमे कुछ 18+ adults ads होते है। जो कि बहुत ही खराब ads होते है आपको अगर इन website से कोई movies download करनी है तो आपको बहुत ही ज्यादा समय लगता है क्योंकि ये एक page से दूसरे page पाए redirect करवाते रहते है और उसमें आपको बहुत सारे ads दिखाते रहते है और अपना पैसा कमाते रहते है।

अगर इन website के look और design की बात करे तो इनका look बहुत हु ज्यादा simple होता है जिसे कोई भी देख कर impress हो जाएगा। क्योंकि इन्होंने अपने vistors की requirements को ध्यान में रख कर ही अपने website को castomize किया है। जब भी आप इन website पर visit करोगे तो आपको सबसे ऊपर इनकी website का लोगो दिखाई देगा। साथ मे आपको एक search button वाला icon होगा जहां से आप कुछ बीबी search कर सकते है। उसके पास menu का option दिखाई देगा। वहाँ आपको katmovies पर available सभी movies categories मिल जाएगी जिसमें katmovies telugu movies जैसी हज़ारो categories मिलगी।

जैसा कि मैने आपको ऊपर ही बता दिया था ये website piracy website है। ये website latest released movies को अपनी website पर upload करती है। जो कि कानूनी अपराध है। और government ने इस जुर्म के लिए लगभग 10 साल की जेल की सजा रखी है। ऐसे में बस यही website ही नही बल्कि इनकी website से जो लोग movies download करते है उन्हें भी इस जुर्म में गिरफ्तार करने के लिए सजा सुनाई जा सकती है।

KatmoviesHD illegal क्यों है

जैसा कि में आपको ऊपर ही बता चुका हूँ जो भी website आपको free में orignal contant देने का दावा करती है वो website illegal है जिसमें katmovies भी शामिल है। ये website हमेशा active रहती है। जैसे ही कोई नई movies release होती है तो ये उस movie को अपनी website पर upload कर देते है। और ये अपने website पर जितनी भी movies को published करते है वो सभी movies हद quality में होती है और एक अच्छे sound में होती है।

जैसा कि मैने आपको ऊपर ही बता दिया था ये website piracy website है । जो को कानूनी बहुत ही बड़ा अपराध है और indian government नही बल्कि all over world government में ये जुर्म है और हर देश मे इसकी अलग अलग सज़ा है। अगर हम कम से कम सज़ा की बात करे तो 10 साल की कम से कम सज़ा है।

KatmoviesHd proxy links 2020

जब भी ये website बहुत ही ज्यादा popular हो जाती फिर ये सरकार की नज़र में आ जाती है। जिसके रहते भारत सरकार इनका domain को blocked कर देती है। जिस से इनका सारा traffic down हो जाता है। नीचे सरकार द्वारा इनके blocked domain की लिस्ट दी है आप उन्हें देख सकते है।

Alternative website of katmovies

वेसे तो इनकी बहुत ही सारी alternative website है जिसमे कुछ के बारे में हमने नीचे दर्शाया है।

TodayPk

ये बहुत ही jayada popular website है इस website पर आपको new से new released movie बड़ी ही आसानी से मिल जाएगी। जिसमे आपको hollywood से लेके bollywood movies के साथ साथ जितनी भी new web series होती है वो सभी आपको आसानी से मिल जाएगी।

Moviesrulz

इस website के बार मे अगर अपने न सुना ही ऐसा हो ही नही सकता इस website की monthly search volume 10 millions+ है अब आप अंदाजा लगा ही सकते है कि ये website कितनी ज्यादा पॉपुलर होगी। यह पर आपको movies released date वाले दिन ही मिल जाती है।

यह पर भी आपको hollywood hindi dubbed movies मिल जाती है उसके साथ साथ आपको bollywood , tamil movies आदि इस तरह की कई movies आपको इस website पर देखने को मिलती है।

Bolly4u

ये website movies में बहुत ही ज्यादा popular है यह पर आपको सभी movies full hd print में मिल जाएगी। यहां पर भी आपको सभी movies जैसे hollywood ,bollywood, telugu movies etc ये सभी movies bhaut ही अच्छे print में मिल जाएगी।

Downloadhub

वेसे इसके बारे में मेने अपने ब्लॉग पर article लिखा हुआ है। downloadhub एक बहुत ही पुरानी website है जहाँ से आपको सभी purani movies से लेके सभी new movies मिलती है। यहाँ पर आपको web series के साथ साथ आपको tv पर जितने भी shows आते है वो सब भी यहाँ पर आपको देखने को मिल जाते है।


अंतिम शब्द

मुझे ख़ुशी है अपने ये आर्टिकल सुरु से लेके आखिर तक पड़ा है । आपके इस article को पड़ने के बाद आपको कुछ विशेष जानकारी मिली होगी। अगर आपको ये article अच्छा लगा हो तो please इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे।
इसके साथ साथ आपको एक घंटी का बटन दिखाई दे रहा होगा। उसे जरूर click करे जिस से आपको हमारी notification सबसे पहले मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published