FMWhatsApp APK | How to Download FMWhatsApp APK for Android

FMWhatsApp APK | How to Download FMWhatsApp APK for Android

You must have heard and used the name of WhatsApp , but have you ever heard the name of FM WhatsApp, if you have not heard nor used it, then there is nothing to worry about, you read this post completely, you will find it in FM WhatsApp You will get complete information related to it and you will also learn to download and use it. So first thing is this FM WhatsApp?

How to download and update FM WhatsApp

What is FM WhatsApp?

FM WhatsApp is the only MOD version of official WhatsApp which is used to chat or make calls, which are also available in official WhatsApp, but FM WhatsApp has more features than official WhatsApp and the user interface is also very good. Happens.

Now before knowing the features, let us know how to download, after that we will also know about the features of FM WhatsApp.

How to download FM WhatsApp?

First of all, you will not find this app on Google Playstore because it is a third-party app, so you have to download it directly from Google and to download it from Google, simply follow the steps given below:- 

Step 1). First of all you have to type FM WhatsApp in Google search tab of your mobile phone and search.

Step 2). After the search results, many websites will come in front of you, but you have to visit the first website (https://latestmodapks.com/).

Step 3). After opening the site, you will see the button of Download FM WhatsApp in its article, by clicking on it, simply download the app.

How to download and update FM WhatsApp
How to download and update FM WhatsApp

Step 4). After the app is downloaded, it has to be installed and I don’t think anyone will have any problem in installing it because everyone knows how to install the app.

If the download is not happening then you can download directly from here ( https://latestmodapks.com/go/fmwa8.70) 

How to use FM WhatsApp?

After downloading and installing FM WhatsApp, now it comes to how to use it, so let me tell you that the app is very easy to use because you do not have to launch any rocket in it.

Follow the steps given below to learn how to use the app: _

Step 1). After installing the app, when you open it, you will get the same interface as WhatsApp, and you will have to enter the mobile number.How to download and update FM WhatsApp

Step 2). So enter your mobile number, after that you will get an OTP on that number, you will have to verify your account by entering that OTP.

How to download and update FM WhatsApp

Step 3). After verifying, your name will appear in front of you, if you have already used that number, if not, then you have to complete the further process by entering your name.

Note :- जैसा स्टेप्स आप ऑफिशियल व्हाट्सएप को इस्तेमाल करने में करते हैं ठीक उसी प्रकार इसमें भी होता हैं , बस अंतर है तो सिर्फ काफी ज्यादा फीचर्स की , इसलिए मेरे हिसाब से आपको FM WhatsApp में अकाउंट बनाने में कोई परेशानी नहीं होने वाली हैं ।

अब आपने अकाउंट भी बनाना सीख गया , इसलिए अब हम चलते है अपने टॉपिक के ऊपर की इसके फीचर्स क्या क्या हैं 

FM WhatsApp के फीचर्स क्या हैं ?

एफएम व्हाट्सएप के फीचर्स ही इसकी खासियत और पॉपुलैरिटी का राज हैं , क्युकी इसमें काफ़ी फीचर्स मिलते हैं जो की ऑफिशियल व्हाट्सएप पर नहीं मिलता जैसे की :-

  • a).Themes Store
  • b). Hide Blue Tick
  • c). Hide Last Seen
  • d). Anti Delete Messages
  • e). No Need to Save Number
  • f). Show Blue Tick After Reply
  • g). Call Filter/Blocker
  • h). New Emoji Variants
  • i). Full Resolution Image Sharing
  • j). Colors and Customizations
  • k). Online Screen
  • l). Chat Lock 
  • m). Flight Mode
  • n).  Privacy 
  • o). See Status without Seen
  • p). Hide Typing
  • q). Media Sharing

A).Themes Store :-

इसमें आपको थीम की स्टोर मिल जाती हैं जहां से आप अपने Chats के थीम को अपने अनुसार बदल सकते हैं , लेकिन ये फीचर आपको व्हाट्सएप में नहीं मिलती हैं ।

B). Hide Blue Tick :-

आप इसमें ब्लू टिक को हाइड कर सकते हैं , जिसके बाद अगर आप किसी का मैसेज पढ़ भी लेते है तब भी उसको नहीं दिखाएगा की आपने उसका मैसेज को पढ़ लिया है , और ये एक अच्छा फीचर हैं ।

C). Hide Last Seen :-

अपने व्हाट्सएप के  प्रोफाइल की लास्ट सीन को भी हाइड कर सकते हैं आप इस ऐप में , जिससे ये फायदा आपको होगा की आप के प्रोफाइल में किसी को भी Last Seen नहीं दिखाई देगा की आप अंतिम बार कब ऑनलाइन थे ।

D). Anti Delete Messages :- 

इसका मतलब होता हैं की कोई भी अपना भेजा गया व्हाट्सएप डिलीट नहीं कर सकता हैं , यानी की कोई आपको मैसेज किया और फिर उसने उस मैसेज को डिलीट कर दिया , उसके बाद भी वो मैसेज आपके Chats में रहेगा वो डिलीट नहीं होगा । और ये फीचर भी काफी उपयोगी साबित होती हैं ।

E). No Need to Save Number :-

आपको ऑफिशियल व्हाट्सएप पर किसी को मैसेज करने से पहले उसके नंबर को Save करना पढ़ता हैं लेकिन इसमें ऐसा नहीं हैं इसमें आप आप किसी को भी मैसेज कर सकते हैं और वो भी बिना नंबर सेव किए , सीधे नंबर पर मैसेज या कॉल कर सकते हैं ।

F). Show Blue Tick After Reply :-

WhatsApp में आपको अगर आपको कोई मैसेज करता हैं और आप उसको देख लेते हैं तो भेजने वाला को ब्लू टिक शो हो जाता हैं लेकिन इसमें ऐसा हैं की जब तक आप उसको रिप्लाई नहीं करेंगे तब तक उसको Blue Tick नहीं Show करेगा ।

G). Call Filter/Blocker :-

इस फीचर से आप अपने FM WhatsApp में Spam/ Unknown कॉल्स को डायरेक्टली फिल्टर और ब्लॉक कर सकते है , और वो भी सिर्फ एक ऑप्शन On करने से ।

H). New Emoji Variants :-

इसमें आपको व्हाट्सएप के मुकाबले काफ़ी ज्यादा और उससे बढ़िया बढ़िया वैरायटी के Emojis मिलते हैं जो की यूजर एक्सपीरियंस को बढ़िया बनाता हैं ।

I). Full Resolution Image Sharing :-

व्हाट्सएप में किसी भी फोटो को शेयर करने के बाद उसकी क्वालिटी कम हो जाती हैं लेकिन FM WhatsApp में ऐसा नहीं होता हैं , इसमें आप के इमेज की क्वालिटी कम नही होगी और आप शेयर कर पाएंगे वो भी फुल और ओरिजनल रेजोल्यूशन में ।

J). Colors and Customizations :-

ये एक बहुत ही अच्छा फीचर है जो की व्हाट्सएप में नहीं देखने को मिलती हैं लेकिन इसमें हैं , इस फीचर से आप अपने व्हाट्सएप में हर चीज की Colour को चेंज कर सकते हैं  जैसे की Chats , Header , Background , Texts और भी बहुत कुछ , ऐसा करने के हमारे व्हाट्सएप को एक प्रीमियम लुक मिल जाता हैं ।

K). Online Screen :-

जैसा आपको फेसबुक के मैसेंजर में देखने को मिलता हैं की जो ऑनलाइन रहता हैं उसके प्रोफाइल पे ग्रीन Dot दिखाई देते रहता है ठीक उसी प्रकार इसमें भी आपको दिखाई देगा की कौन ऑनलाइन हैं या नही ।

L). Chat Lock :-

इसमें आप अपने हिसाब से अपने Chats को लॉक कर सकते हैं जिससे आपके Chats को कोई और नहीं पढ़ और देख पाएगा , ये भी एक काफी उपयोगी फीचर हैं ।

M). Flight Mode :-

Flight Mode यानी की इसको हम एक तरह से Do Not Disturb mode भी बोल सकते है और ये फीचर आपको इसमें देखने को मिलते हैं , जिसको On कर देने के बाद कोई भी आपको मैसेज या कॉल नहीं कर पाएगा और ना ही आप किसी को कॉल या मैसेज कर पाएंगे ।

N). Privacy :-

ऑफिशियल व्हाट्सएप के मुकाबले इसमें आपको आपके व्हाट्सएप को सिक्योर करने के ज्यादा ऑप्शन दिए गए हैं और काफी प्राइवेसी के भी ऑप्शन्स दिए गए हैं ।

O). See Status without Seen :-

आप किसी का भी स्टेटस देख सकते हैं और वो भी उसको बिना पता लगे , इसमें आपको किसी का भी स्टेटस देखते वक्त नीचे में Tick का ऑप्शन दिखाई देगा अगर आपने इस पर क्लिक कर दिया तो उसको पता चल जाएगा की आपने उसका स्टेटस देखा है , अगर टिक पर क्लिक नहीं किया तो उसको नहीं पता चलेगा की आपने उसका स्टेटस देखा है ।

P). Hide Typing :- WhatsApp में किसी से चैट करने वक्त अगर आप टाइप करते रहते हैं तो उसको दिखाई देता है की आप टाइप कर रहे हैं , इसमें आप इसको भी Hide कर सकते हैं जिससे उसको नहीं पता चलेगा की आप टाइप कर रहे हैं ।

Q). Media Sharing :-

WhatsApp में आप एक बार में 30 इमेजेस ही शेयर कर सकते हैं लेकिन FM WhatsApp में आप एक बार में 30 से ज्यादा और 500 एमबी से भी ज्यादा साइज के फाइल्स को शेयर कर सकते हैं ।

एक बात और की जितना फीचर्स ऑफिशियल व्हाट्सएप में हैं वो सब भी इस MOD VERSION में हैं  ।

FAQs On FM whatsapp

FM WhatsApp के फाउंडर कौन हैं ?

एफएम व्हाट्सएप के फाउंडर का नाम हैं  Fouad Mokdad , इन्होंने ही इस ऐप को बनाया है और भी ऐप्स इसने बनाए हैं जैसे की GB WhatsApp , और इन्होंने अपने नाम पर ही इस ऐप का भी नाम रख दिया जैसे की FM WhatsApp – ( Fouad Mokdad WhatsApp ) ।

FM WhatsApp कितना सुरक्षित हैं ?

चुंकि ये एक MOD Version हैं और Google Playstore पर भी उपलब्ध नहीं हैं इसलिए बहुत सारे लोगों को doubt होगा की ये सेफ हैं या नहीं तो मैं आपको बता दूं कि ये अभी तक में 100% सुरक्षित हैं क्युकी इसमें अभी तक कोई भी इश्यू नहीं आया है और ना ही कोई इससे जुड़ी खबर देखने को मिली हैं , इसलिए ये पूरी तरह से सुरक्षित हैं और इसमें आपका डाटा भी पूरी तरह से सुरक्षित रहता हैं , किसी भी प्रकार की कोई धोखाधड़ी नहीं होती हैं ।

FM WhatsApp को अपडेट कैसे करें ?

इस Mod Version के व्हाट्सएप को अपडेट करना बहुत ही आसान हैं लेकिन लोगों को लगता हैं की कैसे करे तो मैं आपको बता रहा की कैसे अपडेट करना हैं , आपको सिम्पल नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करना हैं  :- 

Step A). सबसे पहले आपको अपने FM WhatsApp को Open कर लेना हैं ।

Step B). Open कर लेने के बाद आपको ऐप में ऊपर में थ्री Dot दिखाई देगा , उसपर क्लिक कर लेना हैं ।

Step C). उसपर क्लिक करने के बाद आपको सबसे ऊपर में FM MODES का ऑप्शन दिखाई देगा , आपको उसपर क्लिक कर देना है । क्लिक करने के बाद

Step D). आपके सामने एक पेज खुल जाएगा उसमे नीचे से थर्ड पोजिशन पर आपको Updates का ऑप्शन दिखाई देगा , उसपर क्लिक कर देना है । उसके बाद

Step E). फिर एक पेज खुल जाएगा और वहां आपको दिखेगा  Check For Updates का ऑप्शन उसपर क्लिक करना हैं ।

Step F). जब आप उसपर क्लिक करेंगे और अगर कोई अपडेट Available रहेगा तो आप वहीं से ऐप को अपडेट कर सकते हैं , और अगर अपडेट अवेलेबल नहीं रहेगा तो आपको Your Version is Up to Date का नोटिफिकेशन दिखेगा ।

NOTE : – If your case is not updating from here, then you can download and install that version again from Google, and yes take a backup before updating. You will have to take backup in .TXT file only because you may have trouble taking backup in Google Drive.

Conclusion

In today’s post, we have tried to give you complete information related to FM WhatsApp, if you are facing trouble in downloading and installing the app, then contact us! 

Leave a Reply

Your email address will not be published